बुजुर्ग दंपति की मदद करना भारी पड़ा,सीमा सुरक्षा बल के पूर्व सैनिक के साथ की मारपीट, अखिल भारतीय पूर्व सैनिक परिषद ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया 

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) सीमा सुरक्षा बल के पूर्व सैनिक के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए जानलेवा हमले के विरोध में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद की उज्जैन इकाई के पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुप्रसाद पाराशर से भेट कर अपराधियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा कायम कर शीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु ज्ञापन सौपा।

परिषद के अध्यक्ष सूबेदार कमल सोनी (सेवानिवृत) ने बताया की घटना 17 अक्टूबर की रात्रि करीब 10.40 के आस पास की है। जब बालाजी पान की दुकान सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास होटल शांति पैलेस चौराहा पर आरोपीगण द्वारा स्वयं की कार का दरवाजा बिना देखे खोला जिससे बुजुर्ग दंपति गिर गए जिन्हें सीमा सुरक्षा बल के पूर्व सैनिक विशाल जोशी पिता जीवन लाल जोशी निवासी विद्यापति नगर, नाना खेड़ा उज्जैन द्वारा उठाया गया। कार में सवार लोगो को बोलने पर की कार का दरवाजा देखकर खोलिए इसके विरोध में कार में सवार लोगों ने अपने साथियों की मदद से पूर्व सैनिक को गाली गलोच करते हुए लोहे के पाइपों और टामी से प्राण घातक हमला कर दिया गया। जिससे पूर्व सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर में गंभीर चोटे आई है, हाथ में, पसलियों पर, पीठ पर, कमर पर पैरो और घुटनों से रक्तश्राव हो रहा है व गंभीर चोट के निशान है।
सेवानिवृत सूबेदार कमल सोनी ने बताया कि आजकल वैसे ही आम नागरिक किसी भी घटना में पीड़ित के सहयोगी बनना नही चाहते लेकिन सीमाओं की रक्षा करने वाले एक पूर्व सैनिक ने बुजुर्ग दंपति की रक्षा हेतु कदम उठाया तो आरोपियों ने उसपर प्राण घातक हमला कर दिया। पुलिस द्वारा हल्की धाराओं में कुछ लोगो के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। सैनिक देश की सरहदों के साथ साथ आम नागरिक की भी रक्षा कर सकता है। लेकिन एक सैनिक के स्वाभिमान की रक्षा करने का फर्ज पुलिस प्रशासन का है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा सख्त से सख्त कार्यवाही करने हेतु आश्वासन दिया साथ ही थाना प्रभारी नानाखेड़ा को भी उचित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। इस अवसर पर पूर्व सैनिक परिषद के पधाधिकारी हवलदार मुकेश मोयल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, हवलदार रवि भदोरिया, उपाध्यक्ष, हवलदार सवाई सिंह शेखावत, महासचिव, हवलदार रामबरन सिंह बैंस, हवलदार जितेंद्र सिंह राजपूत, कोषाध्यक्ष, हवलदार शैलेंद्र सिंह डोडिया, हवलदार आशीष सूर्यवंशी, सूबेदार मेजर आर एस राठौर, तेज प्रताप सिंह, मुकेश राठौर, योगेश राठौर, रवि सिंह राठौर आदि बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक उपस्थित थे।