वार्ड 45 के रहवासियों ने किया पुलिस कंट्रोल पर प्रदर्शन, कहा उपनेता प्रतिपक्ष कुवाल को बताया आदतन अपराधी, मकान तोड़ने, जिलाबदर की मांग

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) पार्षद एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र गब्बर कुवाल के खिलाफ बाली योगी नर्मदानाथ जी महाराज गादीपति बालीनाथ जी धाम के साथ बड़ी संख्या में रहवासियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन किया। गब्बर कुवाल को रहवासियों ने वार्ड क्र. 45 थाना माधवनगर का आदतन अपराधी बताते हुए कहा कि दो बार पार्षद के मकान ढहाए जाने के आदेश के बावजूद भी उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही है, उन्हें जिला बदर किया गया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई, रहवासियों ने एसपी से ठोस कार्यवाही की मांग की।

बाली योगी नर्मदानाथ जी महाराज गादीपति बालीनाथ जी धाम के साथ निर्मल बोडाना, शिव प्रकाश, कमल सिंह, रिशा अग्निहोत्री पति टिंकू अग्निहोत्री ने संयुक्त रूप से कहा कि पूर्व में राजेन्द्र उर्फ गब्बर कुवाल के खिलाफ थाना माधवनगर में सभी के द्वारा अलग-अलग प्रकरण दर्ज किये गये है जिसमें मारपीट और जान से मारने की धमकी गाली-गलौच, घर में घुसकर मारपीट किये जाने के संबंध में प्रकरण दर्ज है। उक्त अपराधी द्वारा रोज किसी ना किसी प्रकार से मोहल्ले व कॉलोनी में कितने ही लोगों को डरा धमकाकर एवं मारपीट कर अवैध वसूली की जाती है जिसके संबंध में थाने पर शिकायत करने पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जाती अपने रसुख एवं पार्षद पद का गलत उपयोग कर कितनी ही बार वह बच जाता है और किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं होती। सन् 2018 में क्षेत्र की आम जनता परेशान होकर एस.पी. को शिकायत कर कार्यवाही किये जाने के संबंध में धरना प्रदर्शन किया जिसके बाद तत्कालीन एस.पी. ने अपराधी पर जिला बदर की कार्यवाही की थी लेकिन अपराधी ने अपने रसूख का एवं पैसों का गलत इस्तेमाल कर कार्यवाही को रूकवा दिया इसके बाद किसी प्रकार की कोई कार्यवाही आज दिनांक तक नहीं की गई। नगर निगम कमिश्नर द्वारा सन् 2017 एवं नवम्बर सन् 2022 में आरोपी के अवैध मकान जो की शासकीय भूमि पर निर्मित है उसे तोड़े जाने के संबंध में नगर निगम कमिशनर द्वारा 2 बार पत्र जारी कर आदेश किया गया उक्त आरोपी का मकान जो कि अवैध है और जिसके विरुद्ध किसी प्रकार की कोई अपराधी के रसूख के कारण कोई कार्यवाही नहीं की गई। प्रदर्शन कर रहे रहवासियों ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि अपराधी के खिलाफ जिला बदर, रासुका, गुण्डा अभियान के तहत मकान ढहाए जाने की कार्यवाही एवं नगर निगम उज्जैन द्वारा पार्षद पद से हटाए जाने की कार्यवाही की जाए ताकि वह अपने रसुख का गलत इस्तेमाल नहीं कर पाएँ जिसके चलते क्षेत्र में शांती का माहौल बना रहे।