जीतू पटवारी के समर्थक पर नशे में फायरिंग करने का आरोप, पुलिस ने फायरिंग करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

इंदौर:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बीती रात एक व्यक्ति ने सरेआम सार्वजनिक स्थान पर गोलीबारी कर दी. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसकी वीडियो वायरल होते ही पूरे शहर में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. गोलीबारी की वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति कथित रूप से स्थानीय नेता जीतू पटवारी का समर्थक बताया जा रहा है. आरोपी ने घटना स्थल पर कई राउंड फायरिंग की. इस गोलीबारी के पीछे क्या वजह थी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान प्रमोद रघुवंशी के रुप में हुई, वह मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का समर्थक बताया जा रहा है. आरोपी ने सिल्वर स्प्रिंग फेस- 2 में नशे की हालत में हवाई फायरिंग किया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी खुलेआम गोलियां फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

इस संबंध में क्षेत्र के डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि प्रमोद रघुवंशी ने देर रात शराब के नशे में हवाई फायर किया था. उन्होंने बताया कि कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड के जरिये की गई शिकायत के आधार पर प्रमोद रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीसीपी के मुताबिक, आरोपी के पासे से 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक और खाली कारतूस बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि गार्ड के जरिये जानकारी दी गई है कि आरोपी इस तरह की घटना पहले भी अंजाम दे चुका है.