अग्रवंशीय वूमेंस क्लब और सिटी प्रेस वूमेंस क्लब ने किया गणगौर मेले का आयोजन,महा हाऊजी सहित विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) अग्रवंशीय वूमेंस क्लब और सिटी प्रेस वूमेंस क्लब द्वारा भव्य गणगौर मेले का आयोजन आस्था गार्डन, दशहरा मैदान पर रविवार को हुआ जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापोर मुकेश टटवाल थे।

अग्रवंशी वूमेंस क्लब की संस्थापिका रितु मयूर अग्रवाल ने बताया कि संस्था द्वारा आयोजित इस मेले में सभी समाज की महिलाओं ने भाग लिया। मेले के अंदर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन रखा गया था जिसमें मारवाड़ी शो, बेस्ट परिचय, बेस्ट कैटवॉक, बेस्ट दोहा, गणगौर क्वीन, मिसेज गणगोर और महा हाउजी की प्रतियोगिताएं रखी गई थी जिसमें गणगोर क्वीन का खिताब पयोधि अग्रवाल और मिसेस गणगौर क्वीन का पुरस्कार श्रीमती सीमा बंसल को मिला। विजेताओं को पुरस्कार महापौर मुकेश टटवाल और इंदौर से पधारी संस्था की संरक्षक श्रीमती उषा राजेश अग्रवाल द्वारा दिए गए इसके साथ ही महा हाऊजी का आयोजन रखा गया  जिसमें हजारों रुपए के इनाम रखे गए थे
संस्था की मनीषा शिव अग्रवाल ने बताया कि विभिन्न शहरों से आई हुई महिलाओं द्वारा ज्वेलरी, कपड़े ,साड़ी, कॉस्मेटिक के स्टाल बड़ी संख्या में लगाए गए थे जिसमें महिलाओं ने जमकर खरीदारी करी और मेले में लगाए गए विभिन्न व्यंजनों के स्टाल का भी आनंद लिया।
मेले में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। मेले को सफल बनाने के लिए हेमलता गुप्ता, तनुजा गोयल, कृतिका बंसल ,पलक बंसल, वंदना बंसल ,बिना गर्ग ,मंजू अग्रवाल, मोना अग्रवाल, मनीषा शिव अग्रवाल, अन्नू अग्रवाल सहित सभी सदस्यों ने आभार व्यक्त किया।