प्रदेश में शराब माफियाओं का आतंक- एसडीएम, तहसीलदार को बंधक बनाकर पीटा

कुक्षी/धार।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) आज सुबह 4 बजे कुक्षी विधानसभा क्षेत्र  के ग्राम ढोलिया एवं आली के बीच एक अवैध शराब के वाहन को पकडऩे गए एसडीएम नवजीवन सिंह पंवार एवं तहसीलदारदार राजेश भिड़े पर  वाहन में बैठे लोगों ने न केवल फायरिंग की, बल्कि दोनों को बंधक बनाकर पीट भी डाला।  इस घटना को अंजाम देने वाला एक उच्च राजनीतिक संरक्षण प्राप्त शराब माफिया भी बताया जाता है।

घटना की सूचना मिलने पर एसडीओपी दिलीप बिलवाल एवं थाना प्रभारी सीबी सिंह मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि शराब माफिया को उच्च राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। उसका इतना दबाव है कि पुलिस उसकी अवैध शराब एवं वाहनों को पकडऩे की हिम्मत ही नहीं कर पाती है। कुक्षी के अलावा गुजरात में भी अवैध रूप से यह माफिया शराब की आपूर्ति कर रहा है।

पुलिस बल ने बचाया… दो गिरफ्तार

घटना की जानकारी कुक्षी पुलिस को मिलने पर एसडीओपी एवं टीआई सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस बल ने ही दोनों अधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्त से बचाया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी सुखबीर और मुकामसिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

गंभीर घायल अधिकारी इंदौर भेजे

बताया जाता है कि घटना की गंभीरता को देखते हुए धार से कलेक्टर डॉ. पंकज जैन एवं पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह भी कुक्षी के लिए रवाना हो रहे हैं। गंभीर घायल अधिकारियों को धार अथवा इंदौर के लिए भेजा जा रहा है। मौके पर पुलिस बल अभी भी मौजूद है।