विहिप एवं बजरंगदल के 300 कार्यकताओं देखी फिल्म, द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के वाद मन बहुत दुःखी हुआ-डॉ अवधेशपुरी महाराज

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) इस अवसर पर उज्जैन के क्रांतिकारी सन्त डॉ अवधेशपुरी महाराज ने कहा कि इस फिल्म को देखने के वाद मन बहुत दुःखी हुआ है । अब हम कल्पना कर सकते हैं कि जब स्वतन्त्रता के वाद हिन्दुओं के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार हुआ है तो मुगलकाल में हमारे पूर्वजों के साथ कैसा व्यवहार हुआ होगा ? आज हिन्दुओं को जातिवाद एवं धर्मनिरपेक्षतावाद से ऊपर उठ कर संगठित एवं प्रशिक्षित होने की आवश्यकता है । महाराजश्री ने केन्द्र सरकार से संविधान में संशोधन कर धर्मनिरपेक्ष शव्द को हटाने की भी माँग की ।

महामंडलेश्वर स्वामी श्री शांति स्वरूपानंद जी महाराज एवं क्रांतिकारी स्वस्तिक पीठाधीश्वर परमहंस डॉ अवधेश पुरी महाराज ने द कश्मीर फाइल फिल्म देखी और पूरे भारत के सनातन धर्म के अनुयायियों को उपदेश दिया की जाति, समाज के भेदभाव को मिटाते हुए संगठित होने की आवश्यकता है। कश्मीर से धारा 370 हटाकर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने एक ऐतिहासिक कार्य किया है। पुरातन काल से ही कश्मीर में ऋषि मुनि तपस्या करते आए हैं और कश्मीर के श्रीनगर में भगवान शंकराचार्य का मंदिर स्थित है और आगे अखाड़े के साधु-संतों के अखाड़े कश्मीर में स्थापित किए जाएंगे।