अवैध मांस दुकानें नहीं हटाई तो हिंदू महासभा के राष्ट्रीय नेता खुद दुकानें बंद कराने निकलेंगे

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) अखिल भारत हिंदू महासभा और मध्यप्रदेश युवा शिवसेना गोरक्षा न्यास द्वारा शनिवार को गौमाता बचाओ धर्म बचाओ अभियान के तहत उज्जैन जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर के नाम ज्ञापन सीआईडी इंस्पेक्टर रामबाबू को दिया गया। आईजी राकेश गुप्ता के नाम ज्ञापन एआईजी रेशमी अग्रवाल दुबे को सौंपा गया। ज्ञापन में मांग की कि उज्जैन जिले में बढ़ती अवैध गोवंश की तस्करी रोकने हेतु विशेष टीम का गठन किया जाए।
न्यास प्रदेश अध्यक्ष मनीषसिंह चौहान ने ज्ञापन सौंपकर मांग की कि ग्राम घोंसला पुलिस थाना राघवी में 200 गोवंश तस्कर सक्रिय हैं जिनके खिलाफ उज्जैन जिले में अपराध पंजीबद्ध है ऐसे अपराधियों के अपराध सभी जिले के थानों से मिलाकर उन पर रासुका की कार्रवाई की जाए। विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल के मंदिर के आसपास गौमांस और पाडे का मांस खुलेआम बिक रहा है। एक और सावन माह में करोड़ों श्रद्धालु मंदिर आ रहे हैं हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। पुलिस थाना महाकाल आंख, नाक, कान बंद कर बैठा है। हिंदू महासभा और गोरक्षा न्यास के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी कि शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो हिंदू महासभा के राष्ट्रीय नेता उज्जैन पहुंच कर खुद दुकानें बंद कराने निकलेंगे।
चौहान ने बताया कि पुलिस चाहे तो 15 दिन में अवैध गोवंश तस्करी का धंधा बंद किया जा सकता है लेकिन संबंधी थाना पुलिस नहीं करती। चौहान ने आरोप लगाया कि जल्दी गोवंश की तस्करी बंद नहीं हुई तो उज्जैन जिले की सभी तहसीलों में मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले दहन के जाएंगे। मुख्यमंत्री ने वादा किया था कि प्रदेश में गोश्त की तस्करी नहीं होने दी जाएगी, मुख्यमंत्री अपना बोला हुआ वचन पूरा करें।
महाकाल थाना क्षेत्र गौ मांस और पांडे के मांस का अड्डा बन गया है, जिला कलेक्टर पर हमला करने वाले आरोपी खुलेआम गौ मांस और पाड़े का मांस बैच रहे हैं। मंदिर से 2 किलोमीटर दूर हटाने का आदेश पूर्व जिला कलेक्टर दे चुके हैं आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। महासभा और गोरक्षा न्यास ने कहा है कि जल्द से जल्द कार्रवाई हो। ज्ञापन देते समय मुख्य रूप से मनीषसिंह चौहान, राहुल मोणावत, सूरजसिंह तंवर, कृष्णकांत कुमावत, दशरथ आंजना, राजेश पांचाल, कपिल गंगवाल, बनेसिंह माली, पवन बरोलिया, धर्मेंद्र यादव, नंदराम मालवीय, रणवीरसिंह चौहान, लाखनसिंह दरबार, अटल राठौर, विकास गोयल, पदमसिंह चौहान, मुकेश कुशवाहा, भगवानसिंह कुशवाहा, कृष्णा मालवीय आदि मौजूद रहे।