‘खलनायक’ के गीत पर नायक हुए ‘खलनायक’,बार गर्ल के साथ जमकर नाचे थानेदार साहब

धनबाद | (स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) यूं तो पुलिसवाले भी इंसान होते हैं, मगर जब वो वर्दी में होते हैं तो बस रखवाले होते हैं. लेकिन कभी कभी यही रखवाले हद पार कर जाते हैं. और वो कर बैठते हैं जिससे पूरा डिपार्टमेंट बदनाम हो जाता है. पुलिसवालों के नाचने की तस्वीरें पहले भी बहुत आ चुकी हैं, मगर आज जिस दरोगा का डांस हम दिखाएंगे वो शर्म-ओ-हया की तमाम सीमाओं को लांघ चुका है.

एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें संजय दत्त की चर्चित फिल्म ‘खलनायक’ का गाना बज रहा है ‘चोली के पीछे क्या है, चोली के पीछे? चुनरी के नीचे क्या है, चुनरी के नीचे?’ और उस गाने की धुन पर जो साहब थिरक रहे हैं, वो हैं एक थानेदार. ऐसा लग रहा है कि भले ही आज आसमान टूट पड़े. ज़मीन फट जाए. लेकिन गीत में शामिल सारे सवालों का जवाब धनबाद के महुदा थाना के ये थानेदार साहब लेकर ही जाएंगे.

कसम से इतना टूट के तो फिल्म में माधुरी दीक्षित ने भी डांस नहीं किया था. जितनी शिद्दत से थानेदार नंदकिशोर सिंह साहब इस आग में पिघलते जा रहे हैं. शर्ट तो बदन से पहले ही सरक चुकी है. रह रहकर थानेदार साहब की बेल्ट भी धोखा दे दे रही है. और तो और बीच में थानेदार साहब ज़ोर देकर ये बताने की कोशिश भी रहे हैं कि जो मोहतरमा उनके साथ ताल से ताल मिला रही हैं. वो उनके पुराने आशिक हैं.

बीच-बीच में उनकी इस दोस्त के कपड़े जब जब बेवफाई करने लगते हैं. तो थानेदार साहब के साथी उस बिगड़ते माहौल को संभाल ले रहे हैं. ताकि कोई ये इल्ज़ाम ना लगा दे कि नंदकिशोर साहब औरतों की इज़्ज़त नहीं करते. थानेदार साहब की दीवानगी का आलम ये है कि अब तो उन्होंने अपनी इस हमकदम के जिस्म पर ना तो वो महंगा लहंगा रहने दिया है. और ना ही घूंघट जिसे बचा के वो चल सके. दिल तो जवान हुआ जा रहा है मगर कम्बख्त थानेदार का जिस्म साथ नहीं दे रहा है. रह रहकर बेचारे माज़ूरी में बैठ जाते हैं. बैठकर ही सही मगर हुनर का दाद देने में ज़रा भी कोताही नहीं हो रही है. रिटायर्मेंट के कुछ ही साल रह गए हैं. शादी भी हो चुकी है. सालों पहलें घोड़ी भी चढ़ चुके हैं. मगर अभी भी नंदकिशोर साहब से उनका ये 45 कमर वाला जोबन सहा नहीं जा रहा है. उम्र की आखिरी दहलीज़ पर हैं. लेकिन इसे भी ये जी भर कर जी लेना चाहते हैं.   नहीं थानेदार साहब ऐसा मत सोचिए. आप अभी भी कलाकार ही हैं. यकीनन एक नंबर के कलाकार हैं. मगर आपकी इसके आगे की कलाकारी हम चाहें भी तो नहीं दिखा पाएंगें. वो दिखाने लायक ही नहीं है. तो आइये तफ्सील से तार्रूफ कराएं आपका इस कलाकार थानेदार से.

वीडियो में नाचते थिरकते साहब झारखंड के धनबाद में महुदा थाने के थानेदार हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि अपनी जिस दोस्त के साथ नंदकिशोर साहब वीडियो में नाच रहे हैं, वो दरअसल, एक बारबाला है और थानेदार उससे मिलने किसी होटल में गए थे. जहां उनके कुछ साथी भी मौजूद थे. जो लगातार उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं. बस फिर क्या था. थानेदार साहब जोश में आ गए. उन्होंने खलनायक फिल्म का कूकू-कूकू गाना लगवाकर अपनी दोस्त के अपने डांस का जौहर दिखा दिया.

ये ज़रूर था कि जब नंदकिशोर साहब ये कलाकारी पेश कर रहे थे, तब ना जाने कैसे उनके जिस्म पर कपड़े बेहद कम हो गए थे. थानेदार साहब का वीडियो वायरल होने के बाद महुदा के हर चौक-चौराहों पर उनकी चर्चा थी. कहा जा रहा है कि इलाके के बालू कारोबारियों ने थाना प्रभारी साहब की शान में ये महफिल रखी थी. जहां शराब का भी इंतेज़ाम था. जिसके वजह से नंदकिशोर जी बस थोड़ा सा रुमानी हो गए और ना चाहते हुए भी गलती से ये मिस्टेक कर गए.

वीडियो वायरल होने के बाद महुदा थाने के थानेदार ने अपनी सफाई भी पेश की. बोले ये उन्हें बदनाम करने की साज़िश है. ना तो वीडियो अभी का नहीं है, और ना ही वहां शूट हुआ, जहां का इसे बताया जा रहा है. बहरहाल, महुदा थाने के थानेदार साहब का 3 मिनट 40 सेकेंड का ये वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मच गई है. और आला अधिकारियों ने फौरन कार्रवाई करते हुए नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर दिया है.