दरिंदों को सबक मिले, ऐसा कठोर कानून बनाने की मांग

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) आए दिन मासूम बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म, दरिंदगी व हत्या करने के मामले में शासन व प्रशासन द्वारा ठोस कदम उठाया जाकर दरिंदों को सबक सिखाया जा सके ऐसा कानून बनाने की मांग को लेकर विहिप मातृशक्ति एवं दुर्गा वाहिनी मालवा प्रांत ने गृहमंत्री के नाम एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक के माध्यम से भेजा।
विहिप जिलाध्यक्ष अशोक जैन चायवाला के अनुसार ज्ञापन में कहा गया कि जिस देश में कन्याओं को देवी का दर्जा दिया जाता है, वहां हैवानियत की हदें पार हो रही हैं, मासूम बच्चियों को हैवानियत का शिकार बनाकर मौत के घाट उतार रहे हैं, देश में ऐसा कोई कानून नहीं जहां ऐसे दरिंदों को सबक सिखाया जा सके। ज्ञापन का वाचन करते हुए जिला संयोजिका ऋतु कपूर ने कहा कि इन घटनाओं से संपूर्ण हिंदू समाज में आक्रोश है ऐसे में दरिंदगी पर रोक लगाने व दरिंदों को तुरंत बिना कोई ऑपचारिकता निभाये फांसी की सजा दिलवायें। इस दौरान मौजूद सोनी गुप्ता, लतारानी चौहान, दाखा देवी राठौर, ज्योति चौहान, जिला मंत्री मनीष रावल, विभाग मंत्री विनोद शर्मा ने चेतावनी दी कि यदि उक्त घटनाओं पर कार्यवाही नहीं की जाती है तो मातृशक्ति व दुर्गावाहिनी द्वारा समग्र समाज के साथ उग्र आंदोलन करने पर विवश होना पड़ेगा।
जिला संयोजिका ऋतु कपूर ने बताया कि अलीगढ़ में ढाई वर्ष की मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ दरिंदें जाहिद, असलम व उसके साथी ने न सिर्फ हवस का शिकार बनाया बल्कि हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उस मासूम बच्ची की आंखें निकाल कर उसके आंतरिक अंगों को क्षत विक्षत कर हमेशा के लिए मौत की नींद सला दिया। 7 जून को ग्राम आवर तहसील आगर जिला आगर मालवा म.प्र. की एक मासूम गरीब परिवार पहरवार की बच्ची को उज्जैन में सोते हुए ले जाकर दरिंदे ने हैवानियत का शिकार बना कर बुरी तरह ईंट से कुचलकर मार दिया और नदी में फैंक दिया।