15 अगस्त पर प्रेस क्लब व सिटी प्रेस क्लब द्वारा झंडा वंदन समारोह। पत्रकारिता की भावना को मजबूत करने का लिया संकल्प 

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन सिटी प्रेस क्लब द्वारा प्रतिवर्ष की परंपरा के अनुसार, इस वर्ष भी झंडा वंदन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर पत्रकारों के हित में अध्यक्ष शैलेन्द्र कुल्मी ने महत्वपूर्ण बातें कहीं और पत्रकारिता के महत्व पर प्रकाश डाला। पत्रकारिता एक ऐसा पेशा है जो समाज को सूचित, शिक्षित और जागरूक करता है। क्योंकि वे जनहित के मुद्दों को प्रमुखता से प्रस्तुत करते हैं। इसी लिए एक पत्रकार की भूमिका समाज के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होती है, वे सत्य को उजागर करके समाज को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं।
इसी क्रम में झंडा वंदन के साथ पत्रकारिता की भावना को मजबूत करने का संकल्प लिया। इस समारोह में पत्रकारिता के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हुई और पत्रकारों को प्रेरित किया गया। एवम पत्रकारिता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया  झंडा वंदन समारोह में भरी संख्या में पत्रकारों की उपस्थिति रही, इस समारोह के माध्यम से पत्रकारिता की भावना को मजबूत करने के संकल्प के साथ , सिटी प्रेस क्लब ने पत्रकारिता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया और पत्रकारों को प्रेरित किया कि वे अपने कार्य को निष्पक्षता और सत्यनिष्ठा से करते रहें।
—————————————————————————————————————————————————————————————————

पत्रकार जनहित में कार्य करें- श्री यादव
उज्जैन। स्वतंत्रता दिवस पर तरणताल स्थित प्रेस क्लब पर ध्वजारोहण किया गया।
ध्वजारोहण कार्यक्रम में अतिथि गोविंद यादव (बबलू भैया) ने कहा कि पत्रकार जनहित में कार्य करें तथा निर्भीक पत्रकारिता करें। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शहर को कई सौगातें दी हैं जिसमें स्थाई निर्माण शहर के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम् से हुई, उसके बाद ध्वज गीत और अंत में राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ। प्रेस क्लब की और से सभी साथियों को शुभ कामना संदेश भूपेंद्र भूतड़ा ने दिया। आयोजन में पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्यों समेत बड़ी संख्या में पत्रकार साथी उपस्थित थे।

—————————————————————–