होली पर्व पर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में लगी आग में झूलसे सेवक सत्यनारायण सोनी का निधन, अंतिम यात्रा में अधिकारी और गणमान्य नागरिक हुए शामिल

उज्जैन:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  25 मार्च को होली पर्व पर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में लगी आग से 14 लोगो के घायल होने के करीब 15 दिन बाद हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए महाकाल मंदिर के सेवक सत्यनारायण सोनी उम्र करीब 80 वर्ष की मुम्बई के अस्पताल में ईलाज के दौरान आज बुधवार सुबह मौत हो गई।सोनी पहले इंदौर के अस्पताल में भर्ती थे जहाँ हालत बिगड़ने पर उन्हें मुम्बई रेफर किया गया था ।

गत दिवस  25 मार्च को धुलेंडी के दिन सुबह भस्मारती के दौरान बाबा महाकाल के साथ रंग गुलाल उड़ाकर जमकर होली खेली जा रही थी। सभी पंडे पुजारी और सेवको के द्वारा गुलाल उड़ाया जा रहा था। तभी बाबा महाकाल के गर्भगृह में अचानक आग भभक उठी और इस अग्निकांड में 14 लोग घायल हो गए। जिन्हें तुरंत  जिला अस्पताल उज्जैन ले जाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से झूलसे लोगो को इंदौर अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अवंतिपुरा स्थित निवास से निकली अंतिम यात्रा

दिवंगत सत्यनारायण सोनी की अंतिम यात्रा बुधवार 10 अप्रैल को उनके अवंतीपुरा उज्जैन स्थित निवास से निकाली गई। जिसमें कलेक्टर उज्जैन नीरज कुमार सिंह, श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रशासक मृणाल मीणा, अपर कलेक्टर अनुकूल जैन, सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल सहित अन्य अधिकारी और गणमान्य नागरिकों ने शामिल हो दिवंगत श्री सोनी को पुष्पांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया व मृतक की आत्मा की शांति हेतु बाबा महाकाल से प्रार्थना कर मृतक को श्रद्धांजलि अर्पित कर की।

फ़ाइल् फोटो-