प्रज्ञा पर बैन से सहमत नहीं, चाहता हूं साध्वी खूब बोलें: दिग्विजय

भोपाल|(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) भोपाल के चार बत्ती इलाके में दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ के लोग साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुप रखना चाहते हैं. इनको ‘गूंगी गुड़िया’ चाहिए जो चलती रहे. दिग्विजय ने कहा कि वो इस बात का स्वागत करते हैं कि उनके सामने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चुनाव लड़ रही हैं.लोकसभा चुनाव अब धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. हर किसी की नज़र मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर बनी हुई है. कांग्रेस के उम्मीदवार और दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को एक चुनावी सभा में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधा और उन्हें ‘गूंगी गुड़िया’ कह दिया.

भोपाल के चार बत्ती इलाके में दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ के लोग साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुप रखना चाहते हैं. इनको ‘गूंगी गुड़िया’ चाहिए जो चलती रहे. दिग्विजय ने कहा कि वो इस बात का स्वागत करते हैं कि उनके सामने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर चुनाव लड़ रही हैं.दिग्विजय ने आगे साध्वी के बयानों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने साध्वी के प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया है लेकिन मैं इससे इत्तेफाक नहीं रखता, मैं तो कहता हूं कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर खूब बोलें. उससे हमें ही फायदा होता है. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ चुनाव लड़ाने के लिए कोई भी प्रत्याशी नहीं मिला तो वह साध्वी जी को ले आए.

पीएम मोदी ने हाल ही में जाकिर नाईक को लेकर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा था कि विस्फोटों के बाद श्रीलंकाई सरकार ने जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर प्रतिबंध लगाया है, ये वही हैं जिसके दरबार में जाकर दिग्गी राजा उसकी तारीफ करते नहीं थकते थे, डूब मरो कांग्रेस वालों.

दिग्विजय ने अपनी सभा ने पीएम मोदी के इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जब मैंने जाकिर नायक पर भाषण दिया तो उनपर उस वक्त कोई मुकदमा नहीं था, झूठ बोलने में गोल्ड मेडल मिले तो नरेंद्र मोदी नंबर 1 आएंगे.

आपको बता दें कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मुद्दे को लेकर दिए गए बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है. उनपर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया गया है, इस दौरान वह किसी चुनावी सभा या रोड शो में हिस्सा नहीं ले सकती हैं.