‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले 3 छात्रों पर एक्शन, कॉलेज ने किया सस्पेंड; FIR दर्ज

आगरा:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने का मामला अब उत्तर प्रदेश के आगरा  में सामने आया है. इस आरोप में आरबीएस कॉलेज प्रबंधन ने एक्शन लेते हुए तीन छात्रों को सस्पेंड कर दिया है. छात्रों पर कथित तौर पर पाकिस्तान की जीत पर कथित तौर पर खुशी जाहिर करते हुए व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट करने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने का आरोप है.

बीजेपी युवा इकाई ने दर्ज कराई शिकायत
भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के स्थानीय नेताओं ने भी इन छात्रों के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जो राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्निकल कैंपस में पढ़ते हैं. एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने कहा कि आरबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में एक मामला सामने आया है और पुलिस को इसके बारे में शिकायत मिली है. इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

व्हाट्सऐप पर शेयर किए गए देश के खिलाफ मैसेज
एसपी सिटी आगरा विकास कुमार ने कहा, ‘भारत-पाकिस्तान मैच के बाद व्हाट्सऐप पर कुछ ऐसे मैसेज लिखे गए थे, जो देश के विरूद्ध थे. इस संबंध में एक तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.’ बताया जा रहा है कि पुलिस को इस मामले से जुड़े सबूत हाथ लगे हैं.