कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने पर सवाल,कोई गटर से निकल कर नाले में गिरता है तो मैं कुछ नहीं कर सकता-विजयवर्गीय

नई दिल्ली।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  कांग्रेस में शामिल हो चुके कन्हैया कुमार को लेकर सियासत जारी है। एक तरफ कुछ कांग्रेसी नेता ही दबी जुबान में इसका विरोध कर रहे हैं तो भाजपा भी हमलावर है। एक के बाद एक भाजपा नेता कन्हैया कुमार और कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं।

इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोई गटर से निकल कर नाले में गिरता है तो मैं कुछ नहीं कर सकता। विजयवर्गीय ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए मैं सिर्फ सहानुभूति ही जता सकता हूं।

राहुल गांधी ने दिलाई कन्हैया को पार्टी की सदस्यता
मंगलवार को कन्हैया कुमार को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले राहुल ने कन्हैया और जिग्नेश के साथ आईटीओ स्थित शहीद-ए-आजम भगत सिंह पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और एक कार्यक्रम में शिरकत की।

इसके बाद तीनों एक साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। कन्हैया ने राहुल को तीन महापुरुषों महात्मा गांधी, बीआर आंबेडकर और भगत सिंह से जुड़ा चित्र सौंपा, जबकि जिग्नेश ने उन्हें संविधान की प्रति भेंट की। बाद में महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल और कोषाध्यक्ष पवन बंसल ने कन्हैया व मेवानी को कांग्रेस का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

फ़ाइल् चित्र-