मुख्यमंत्री श्री चौहान ने की घोषणा,पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना में बढ़े हुए प्रीमियम का भार शासन वहन करेगा, सिटी प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

उज्जैन 07 सितम्बर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गत दिवस जबलपुर प्रवास के दौरान पत्रकारों की माँग पर घोषणा की है कि पत्रकार स्वास्थ्य एवं दुर्घटना समूह बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा वर्ष 2021-22 के लिए प्रीमियम में की गई वृद्धि का भार शासन वहन करेगा।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि पत्रकारों को गत वर्ष की भांति ही प्रीमियम जमा करना होगा। बढ़े हुए प्रीमियम की चिंता पत्रकार नहीं करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पत्रकारों के हित में मैं और मेरी सरकार हमेशा खड़ी है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख भी 15 सितम्बर से बढ़ाकर 30 सितम्बर करने के निर्देश दिये हैं।
पत्रकारों की बीमा राशि का पूर्ण भुगतान मध्य प्रदेश शासन करे..
 
वर्तमान कोरोना काल में बिगड़े हालातों को देखते हुए मध्य प्रदेश शासन को चाहिए कि वह पत्रकारों की बीमा योजना की किश्त का पूर्ण भुगतान करें और पत्रकारों से कोई राशि न ली जाए ।
इस आशय की माँग आज सोमवार को सिटी प्रेस क्लब द्वारा मुख्यमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में की गई । भरतपुरी स्थित जनसंपर्क कार्यालय की संयुक्त संचालक रश्मि देशमुख को ज्ञापन सौंपते हुए पत्रकारों ने बताया कि कोरोना काल में कई पत्रकार आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे हैं और तीसरी लहर का संकट बरकरार है, ऐसे में हर कलमकार का बीमा हो और मध्य प्रदेश शासन बीमा प्रीमियम की सम्पूर्ण राशि का भुगतान करें जिससे कि पत्रकार जगत को इसका लाभ मिल सके । ज्ञापन में माँग की गई ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अधिमान्य और ग़ैर अधिमान्य पत्रकारों की शत प्रतिशत बीमा राशि शासन की ओर से देने की घोषणा करें । इस दौरान सिटी प्रेस क्लब के संरक्षक श्री रमेश दास श्री गोपाल भार्गव, श्री नरेंद्र जैन अध्यक्ष शैलेंद्र क़ुल्मी, वरिष्ठ पत्रकार सचिन गोयल, सुदीप मेहता, उपाध्यक्ष जयसिंह ठाकुर कोषाध्यक्ष सचिन कासलीवाल महेंद्रसिंह बैस संजय माथुर, असलम ख़ान, दिलीपसिंह चौहान, अर्पण शर्मा, जितेंद्र दुबे, निलेश सांघी, मयूर अग्रवाल उमेश चौहान गजानंद रामी, जय कोशल, धर्मेंद्र राठोर, ब्रजेश परमार, अरविंद देवधरे, सुश्री पल्लवी शर्मा आशीष जैन, मनोज उपाध्याय, राज जोशी, राजकुमार अग्रवाल, जितेंद्र राठौर ,मोहित राजे, निलेश मालवीय, हुकम चंद बल्दिया संजय पांचाल, संदीप मालवीय, मनीष चांदवानी  उपस्थित थे।