टीकाकरण अभियान में पत्रकारो एवं परिजनों ने लिया लाभ

उज्जैन 04 अगस्त।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)   शासन के निर्देशानुसार कोविड 19 वेक्सिनेशन हेतु कई संस्थाओं ने कैंप लगाकर लोगों को टीके लगवाए उसी तारतम्य में उज्जैन सिटी प्रेस क्लब द्वारा भी पत्रकार एवं उनके परिजनों को बड़ी तादाद में टीकाकरण श्री सिटी प्लाजा फ्रीगंज पर लगवाया गया।
सिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष शैलेन्द्र कुल्मी ने बताया कि सिटी प्रेस क्लब की पहल पर पूरे प्रदेश में पहली बार पत्रकारो के लिए 18 मार्च2021को टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया था।अब तक आयोजित चार शिविरो में पत्रकार एवं उनके परिजनों ने बड़ी संख्या में पहुंच कर टीकाकरण महाअभियान भाग लिया। शिविर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चला जिसमें कोविशिल्ड के प्रथम एवं दृतीय डोज लगाये गए।श्री कुल्मी ने आगे बताया कि बचे हुए पत्रकारों के लिए आगे भी शिविर का आयोजन कर पत्रकारो एवं उनके परिजनों को टीकाकरण का लाभ दिलाया जाएगा।

 प्रेस क्लब पर वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन

  प्रेस क्लब द्वारा पत्रकारों के लिए वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन कराया गया | प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल सिंह हाड़ा ने बताया कि  शिविर में पत्रकार परिवार के लिए वैक्सीनेशन कराया गया सभी पत्रकार साथियों ने उज्जैन जिला प्रशासन का शिविर आयोजन कराने पर धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है। शिविर का शुभारंभ सुबह 11:00 बजे हुआ और समापन शाम 5:00 बजे हुआ।