32 बटालियन के स्थापना दिवस पर प्याऊ का उद्घाटन

उज्जैन,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) 1991 को उज्जैन 32 बटालियन की स्थापना हुई जिसे प्रतीकात्मक स्वरूप में आज कोरोना वायरस के चलते राज्य शासन की गाइड लाइंन का पालन करते हुए  बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर 32 बटालियन कमांडेंट सुश्री सविता सुहाने ने अपनी पूरी टीम के साथ कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया ,इस अवसर पर बटालियन के बच्चों को बैलून एवं मिठाई वितरित की गई। स्थापना दिवस के अवसर पर श्री महामंडलेश्वर  आचार्य शेखर जी महाराज मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में पहुंचे। बटालियन के द्वार नंबर एक पर शीतल जल प्याऊ का  उद्घाटन महामंडलेश्वर आचार्य शेखर जी के हाथो  हुआ। कोविड-19 को देखते हुए निशुल्क कपड़े के मास्क वितरण की व्यवस्था भी की गई
कोरोना वायरस की समस्या को देखते हुए प्रतीकात्मक रूप से गैस बैलून छोड़कर कोरोना से बचाव का संदेश जन-जन तक पहुंचाया गया। महामंडलेश्वर आचार्य शेखर जी के मुख्य आतिथ्य में  कर्मचारियों के कल्याण को देखते हुए सिलाई मशीन भी भेंट की गई।
स्थापना दिवस कार्यक्रम में बटालियन के सभी अधिकारी डीएसपी अशोक सूर्यवंशी, निरीक्षक राधेश्याम यादव, क्वार्टर मास्टर गोपाल शर्मा सूबेदार, मेजर संतोष गुप्ता, उप निरीक्षक प्रिंस शर्मा सहित बटालियन के सभी पुलिसकर्मी इस कार्यक्रम उपस्थित थे।