पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बीजेपी ने किया 12 घंटे बंद का आह्वान

बग्नान,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) पश्चिम बंगाल के बग्नान में भारतीय जनता पार्टी ने 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. भारतीय जनता पार्टी ने इस बंद का आह्वान स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या करने के विरोध में किया है. दरअसल कुछ दिनों पहले एक बीजेपी कार्यकर्ता पर अज्ञात हमलावरों ने गोली से हमला किया था. जिसमें कार्यकर्ता जख्मी हो गया. बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन बुधवार को शख्स ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.

मौत की खबर मिलने के बाद बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और जगह-जगह पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. इसी वजह से आज भी 12 घंटे बंद का आह्वान किया गया है.

बंद के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. गुरुवार को  बग्नान में हाट-बाजार बंद नजर आ रहे हैं. गुरुवार सुबह को एक जुलूस बंद के विरोध में निकाला गया तो एक बंद के समर्थन में निकाला गया. कुल मिलाकर दोनों दलों के समर्थक सड़क पर हैं.

बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक कारणों की वजह से उनके पार्टी के नेता की हत्या की है. हालांकि सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के सभी आरोप को सिरे से खारिज कर रही है. इससे पहले भी राज्य में कई बार बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किए हैं.