रतलाम की शर्मनाक घटना के बाद मौन क्यों बैठी है प्रदेश सरकार- हिंदू महासभा

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) रतलाम में नाबालिग बालिका के साथ वर्ग विशेष के 5 युवक गैंगरेप कर लगातार दबाव बनाकर उसके साथ अत्याचार करते रहे। जब मामला सामने आया तो रतलाम पुलिस की भूमिका आरोपी पक्ष को बचाते हुए दिखाई दे रही है। वहीं मामले में एक कांग्रेस नेता के शामिल होने के कारण सरकार भी इस शर्मनाक घटना पर मौन है तथा आरोपियों का साथ दे रही है।
उक्त आरोप अखिल भारत युवा हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनीषसिंह चौहान ने लगाते हुए कहा कि रतलाम अभिभाषक संघ द्वारा धरने के बाद आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया। एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस को ठोस कार्रवाई करने के बजाए बिना रिमांड मांगे जेल भेज देती जब रतलाम शहर के हजारों की संख्या में लोग सड़क पर उतरे तो पुलिस रतलाम द्वारा लाठी चार्ज कर बेगुनाह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों का रिमांड न मांगते हुए जेल भेज दिया गया इससे इतना मालूम पड़ता है कि प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार के दबाव में पुलिस द्वारा ढीली कार्रवाई की जा रही है। अखिल भारत युवा हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रदेश के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री मौन क्यों बैठे हैं। उनकी चुप्पी साध लेना कई बातों को जन्म देती है। अखिल भारत युवा हिंदू महासभा बहुत जल्दी इस संबंध में मध्य प्रदेश के डीजीपी, गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजकर सीबीआई जांच की मांग करेगी। जिसमें रतलाम पुलिस की भूमिका भी सामने आ जाएगी।
रतलाम शहर में सक्रिय सुफा ने पिछले दिनों रतलाम जिले के दो हिंदूवादी कार्यकर्ता की हत्या की। इस गैंगरेप के पीछे भी सिम्मी और सुफा गैंग का हाथ हो सकता है। युवा हिंदू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मंगलसिंह डाबी, प्रदेश संगठन मंत्री शिवशंकर सोलंकी, नीरज त्रिवेदी, कृष्णा मालवीय, हरि माली, सोनू यादव, मुरली निगम, सत्यवीर सिंह टुटेजा, धीरेंद्र महावर, मिथलेश मालवीय, भानु प्रताप सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने पुलिस की इस कार्यप्रणाली का विरोध किया।
कांग्रेस नेता शामिल इसलिए सरकार मौन
मीडिया प्रभारी पवन बरोलिया ने बताया कि पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाते हुए यास्मीन शेरानी कांग्रेस नेता और घटनास्थल होटल आशीर्वाद के संचालक एवं मालिक निमेष व्यास पर कोई भी कार्यवाही नहीं हो पा रही है। यासमीन शेरानी कांग्रेस नेता का भांजा होने के कारण पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं कर पा रही है और यास्मीन शेरानी आए दिन ऐसी गतिविधियां को समर्थन देती है और उसमें पुलिस कप्तान का पूरा सहयोग है और यहां सोफा ग्रुप को भी समर्थन देती है जिस पर पुलिस को पता होते हुए भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है। सैलानीपुरा की मस्जिद के पास रोज शाम को मुस्लिमों का तांता लगा रहता है जहां से आए दिन आने जाने वाले लोगों को परेशान होना पड़ता है साथ ही वहां मस्जिद एक नाले पर बनी हुई है और उसी क्षेत्र में सारे अवैध काम होते हैं।