आरटीओ चेक पोस्ट बंद करने से प्रदेश में लाखों ट्रकों का आवागमन सुगम होगा,गुंडागर्दी होगी समाप्त 

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) प्रदेश के आरटीओ चेक पोस्ट 1 जुलाई से बंद करने पर उज्जैन ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आभार व्यक्त किया है। साथ ही कहा कि म.प्र. में चेक पोस्ट बंद कर गुजरात मॉडल अनुसार नई व्यवस्था करने से प्रदेश में लाखों ट्रकों का आवागमन सुगम होगा व चेक पोस्ट पर जारी भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी तुरंत समाप्त होगी और प्रतिमाह कम से कम 10,000 रूपये प्रति ट्रक पर बचत होगी।

अध्यक्ष अश्विन नरूला एवं सचिव सुनील जैन के अनुसार उज्जैन ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा कई वर्षों से इसकी मांग की जा रही थी। डॉ. मोहन यादव ने आज उसे चरितार्थ कर ट्रक संचालकों की बरसों पुरानी समस्या का निदान कर दिया। इस निर्णय से मध्यप्रदेश में ट्रकों का भयमुक्त आवागमन होने से व्यवसाय भी बढ़ेगा।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा लोकसभा चुनाव के पूर्व की गई घोषणा अनुसार लिये महान, जनहितैषी व ट्रांसपोर्ट व्यवसाय हितैषी निर्णय हेतु एसोसिशएन हृदय के अंतिम छोर से आभार व्यक्त कर प्रभु श्री महाकालेश्वर से प्रार्थना की कि डॉ. यादव बरसों बरस प्रदेश के मुख्यमंत्री पद को सुशोभित कर इसी तरह जनहित में निर्णय लेते रहे। भारतवर्ष में साहसी निर्णय लेने वाले दो ही महान व्यक्तित्व हुए है। एक है देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं द्वितीय मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव। डॉ. यादव ने साहसिक, अभूतपूर्व, श्रेष्ठ कदम उठाया इस हेतु उज्जैन ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने हृदय से आभार व्यक्त किया।

file photo-