बीजेपी की ओर मतदान के लिए हो रहे आकर्षित,मुस्लिम समाज के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गली मोहल्ले में मांग रहे हैं वोट 

उज्जैन:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन में अल्पसंख्यक वर्ग के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गली मोहल्ले में वोट मांग रहे हैं. उनका मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्य हुए हैं, जिसकी वजह से वह प्रभावित हो रहे हैं. हालांकि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति को ‘भय’ से जोड़कर देख रही है. उज्जैन के गांधीनगर इलाके में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी का जनसंपर्क अभियान चल रहा है. इस जनसंपर्क अभियान का नेतृत्व शब्बीर बेग, सलीम खान सहित मुस्लिम वर्ग के कई लोग कर रहे हैं. पेंटर शब्बीर बेग का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 साल में काफी विकास कार्य हुए है.

 

शब्बीर बेग ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उज्जैन के आसपास सड़कों का जाल बिछा दिया है, जिसकी वजह से आवागमन सुगम हो गया है.उन्होंने कहा कि इसके अलावा सरकारी योजनाएं भी ठीक ढंग से चल रही है, इसलिए वे प्रधानमंत्री के लिए वोट मांग रहे हैं. कंसल्टेंसी का काम करने वाले सलीम खान का कहना है कि बीजेपी ‘सबका साथ, सबका विकास’ का नारा दे रही है. भारतीय जनता पार्टी ने ऐसी एक भी योजना नहीं बनाई है, जिसका किसी वर्ग विशेष को लाभ मिल सके. उन्होंने कहा कि सभी योजनाएं सभी के लिए कारगर साबित हो रही हैं, इसलिए लोगों को बीजेपी की ओर मतदान के लिए आकर्षित कर रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मुकेश नायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ मध्य प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरा देश में भारतीय जनता पार्टी “भय” की राजनीति कर रही है. डरा कर राज करना वर्तमान समय में संभव नहीं है, इसलिए 4 जून को पता चल जाएगा कि मतदाताओं ने किसका साथ दिया है?