बच्चों को रखना है मोबाइल से दूर तो तैराकी शिवीर में लाना जरूर, 5 मई से 31 मई तक लगेगा ग्रीष्मकालीन निःशुल्क तैराकी शिविर

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) खेल एवं युवा कल्याण विभाग और उज्जैन जिला तैराकी संघ उज्जैन के तत्वावधान में 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिये निःशुल्क तैराकी शिविर का आयोजन 5 मई से 31 मई तक महानंदा नगर स्विमिंग पुल में किया जायेगा।

बच्चों को रखना है मोबाइल से दूर तो तैराकी शिविर में लाना जरूर, के उद्देश्य से आयोजित शिविर में उज्जैन जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष डॉ सीए अनुभव प्रधान, उपाध्यक्ष चित्रेश शर्मा और सचिव हरीश शुक्ला बच्चों को प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। शिविर मे भागीदारी करने वाले बच्चों को स्विमिंग ड्रेस मे आना अनिवार्य रहेगा और बिना ड्रेस के स्विमिंग पूल मे प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। सभी प्रतिभागी को खेल विभाग से प्रमाण पत्र जारी किये जायेंगे। शिविर मे पंजीयन की अन्तिम तिथि 7 मई रहेगी।

शिविर के कॉर्डिनेटर दीपक जैन ने बताया कि शिविर के संबंध मे अधिक जानकारी के लिये महानंदा नगर स्विमिंग पूल पर संपर्क कर सकते है। शिविर का विधिवत उद्घाटन  रविवार 5 मई की शाम 5 बजे महानंदा नगर स्विमिंग पूल पर किया जायेगा।

file photo-