मोदी जी के ग्रहों की गणना यह सुनिश्चित करती है कि नरेंद्र मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे-ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश प्रसाद शर्मा

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) ज्योतिष शास्त्र गणना अनुसार भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को प्रात: 11 बजे रविवार के दिन पंचमी तिथि को मेहसाणा बड़नगर गुजरात में हुआ है। लग्न कुंडली के अनुसार मोदी की कुंडली में लग्न और राशि दोनों ही वृश्चिक है। कुंडली के स्वामी मंगल हैं। मंगल चंद्र की युति से महालक्ष्मी योग बना है। इसके सुप्रभाव से दीर्घायु यशस्वी सम्राट की शक्ति प्राप्त है।

प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. जगदीश प्रसाद शर्मा ने बताया कि लगन में लग्नेश मंगल नवमेश चंद्रमा जो कि त्रिकोण भी है, के साथ स्थित होने से विश्व में प्रसिद्धि के साथ राजनीति के अजेय योद्धा हैं। वर्ष 2024 और लोकसभा चुनाव के अनुसार फल कथन इस प्रकार है- 1. मंगल व चंद्र लग्न में स्थित है और मंगल के स्वराशि और केंद्र में होने से रूचक नाम का पंच महापुरुष योग बना रहे हैं, जिसके सुप्रभाव से प्रधानमंत्री मोदी की छवि एक साहसी जुझारू नेता के रूप में होगी, साथ ही मंगल चंद्रमा की युति होने से नीच भंग राज योग भी बना है। 2. मंगल छठे और पहले घर के स्वामी होकर लग्न में ही स्थित है इसके प्रभाव से विरोधी कभी भी नहीं जीत पाएगा। 3. दशम भाव में सप्तमेश शुक्र चतुर्थ भाव के स्वामी शनि के साथ युति बनाकर स्थित है, इसके प्रभाव से विरोधी नुकसान पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे, किंतु जनसमर्थन और लोक कल्याण के कार्य, न्याय के साथ देश सेवा के कार्य हमेशा करेंगे। इससे मोदी जी की लोकप्रियता सर्वोच्च शिखर पर रहेगी। 4. बृहस्पति एवं शुक्र केंद्र में आमने-सामने स्थित है। इससे मोदी जी को संसार में पथ प्रदर्शक के रूप में मान्यता मिलती है। 5. एकादश भाव में सूर्य बुध का बुधादित्य योग केतु के साथ बना बन रहा है, इससे मोदी जी श्रेष्ठ लोकप्रिय राजा के रूप में विराजित रहेंगे। 6. मंगल की महादशा 29 नवंबर 2021 से 29 नवंबर 2028 तक रहेगी। इस अवधि में प्रधानमंत्री जी के साहस से पूरी दुनिया सम्मोहित अवस्था में रहेगी। मोदी जी के साथ भारत की सैन्य शक्ति बढ़ी हुई रहेगी। वर्तमान में इस महादशा में 14 मई 2023 से 20 अप्रैल 2024 तक बृहस्पति की अंतर्दशा लोकप्रियता बढ़ाने वाली रहेगी। 20 अप्रैल 2024 से 29 मई 2025 तक तृतीयेश और चतुर्थेश के स्वामी शनि की अंतर्दशा रहेगी। लगन कुंडली में शनि कर्म, राजयोग पद प्रभुता के भाव दशम में स्थित है। इस अंतर्दशा में शनि देव पुन: सत्ता देंगे। इस अवधि में देश विदेश में बहुत समर्थन रहेगा। प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव चुनाव कैसा रहेगा, मोदीजी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जन तांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को 2019 में 353 सीट पर विजय मिली थी। वर्ष 2024 की ज्योतिष गणना अनुसार लोकसभा चुनाव 2024 में 351 से 377 सीटों के आसपास प्राप्त होंगी। इसमें 17 सीटों की कमी या आधिकता के साथ पुन: भव्य विजय होगी। मोदी जी के ग्रहों की गणना यह सुनिश्चित करती है कि नरेंद्र मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

फ़ाइल् फोटो-