व्यापार मेले में दी जा रही छूट का नागरिक ले रहे लाभ ,प्रतिदिन वाहनों के बिक्री में हो रही  बड़ोत्री

उज्जैन/06 मार्च,2024/(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जयिनी व्यापार मेले में नागरिकों के पहुंचने से रंगत बड़ने लगी है। उज्जैन सहित आसपास के शहरों से भी नागरिक उज्जैन पहुंच कर व्यापार मेले में वाहनों को खरीदी पर दी जा रही रोड टैक्स पर 50 प्रतिशत का लाभ प्राप्त कर रहे है। उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह द्वारा मेले के संचालन की सतत मॉनिटरिंग की जा रही हैं।
  नगर निगम आयुक्त आशीष पाठक द्वारा बताया गया की मुख्यमंत्री की घोषणा अनुरूप उज्जैन नगर निगम द्वारा जिला प्रशासन से सहयोग से व्यापार मेले का आयोजन किया जा रहा। व्यापार मेले में नागरिकों एवं व्यापारियों को सुविधाओं हेतु हर संभव व्यवस्थाएं नगर निगम द्वारा की गई है।जिसके परिणाम स्वरूप मेले में नागरिकों की अच्छी भीड़ देखने को मिल रही जो ना केवल मेले का आनंद ले रहे है बल्कि वाहनों को खरीद कर शासन द्वारा दी जा रही छूट का लाभ भी प्राप्त कर रहे है।
     यह उज्जैन शहर के लिए पहला अवसर है जब इतने बड़े स्तर पर व्यापार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जहां अनेक वाहन कंपनियों द्वारा अपने शोरूम बनाएं गए है। मेले में नागरिकों के रुचि एवं उत्साह से शोरूम संचालक भी खुश नजर आ रहे है। प्रतिदिन वाहनों के बिक्री में बड़ोत्री हो रही जो व्यापार मेले की सफलता को दर्शा रही है। व्यापार मेले के सफल आयोजन के लिए आयुक्त के मार्गदर्शन में सम्पूर्ण निगम अमला रात दिन अपने अपने दायित्वों का निर्वाह कर रहे हैं।