सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस गंभीर आरोप लगाया,मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया

भोपाल:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस गंभीर आरोप लगाया है. प्रज्ञा ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस फ्लाइट नंबर QP1120 के ड्यूटी मैनेजर इमरान और उनके साथियों पर दिल्‍ली में उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. उनके आरोपों पर एयरलाइंस ने खेद जताया है और जांच की बात कही है.

इसको लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देर रात अपने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट किया है, जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर कार्रवाई की मांग की है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंबई से दिल्ली आकाशा एयरलाइंस फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया. अपेक्षा करती हूं आप कार्रवाई अवश्य करेंगे.”

अकासा एयर ने क्या कहा?
वहीं इस मामले में अकासा एयरलाइंस ने प्रज्ञा ठाकुर के पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्रवाई की बात कही है. एयरलाइंस ने कहा कि हम आपके अनुभव से बहुत चिंतित हैं.

एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा, ”हमें सांसद प्रज्ञा ठाकुर के डी-बोर्डिंग अनुभव पर खेद है. 15 फरवरी, 2024 को उड़ान QP1120 में हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हम घटना की विस्तार से जांच करेंगे, हम इसे सीखने और जारी रखने के अवसर के रूप में लेंगे. हमारी सेवाओं में सुधार हो रहा है.”

इससे पहले भी साल 2019 में साध्वी प्रज्ञा का प्लाइट में विवाद हो गया था. उस समय दिल्ली से भोपाल की एक फ्लाइट में सवार प्रज्ञा ठाकुर को सीट के चक्कर में यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ गया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.