टीएमसी MLA अरिंदम भट्टाचार्य बीजेपी में शामिल,कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

नई दिल्ली,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस बागियों से परेशान है. एक के बाद एक टीएमसी नेता पार्टी को अलविदा कह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इस बीच टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. दिल्ली में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई.

दरअसल, बीते कुछ समय में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. ऐसे में एक और टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य के बीजेपी मे जाने से सीएम ममता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. नादिया के शांतिपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने आज दिल्ली में बीजेपी महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की. इसके बाद वे बीजेपी में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए.

आप को बता दें कि भट्टाचार्य ने कांग्रेस के टिकट पर शांतिपुर सीट जीती थी, लेकिन बाद में (2017) वो टीएमसी में शामिल हो गए. इस मसले पर अरिंदम ने आज कहा कि, ” मैं कांग्रेस के सिंबल पर चुना गया था लेकिन टीएमसी को समर्थन दिया ताकि विकास हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.