कांग्रेस का काम है धोखा देना: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, (स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के गिरने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पूर्व सीएम ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीठ में छुरा घोंपती है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्नाटक की सरकार को गिरना ही था, क्योंकि जो गठबंधन था वो स्वार्थ का गठबंधन था और कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है. कांग्रेस का इतिहास ही रहा है कि उसने समर्थन दिया है और साथ ही नहीं दिया. वो गठबंधन धर्म कभी निभाती नहीं है. पीठ में छुरा घोंपती है.

शिवराज सिंह चौहान कर्नाटक में सरकार कांग्रेस के कारण गिरी. आप कांग्रेस का इतिहास देख लीजिए. चौधरी चरण सिंह को समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनाया, फिर गिरा दिया. चंद्रशेखर को समर्थन दिया, उन्हें भी गिरा दिया. एचडी देवगौड़ा को पीएम बनाया तब भी जूनियर देवगौड़ा को अक्ल नहीं आई, उन्हें गिरा दिया. पूर्व सीएम ने आगे कहा, कर्नाटक की सरकार कांग्रेस ने गिराई है. मुझे कुमारस्वामी से सहानुभूति है. वह जबसे सीएम बने, कांग्रेस उन्हें रुलाती रही. उन्होंने आखिरी दिन भी रोकर विदाई ली.

हालांकि कर्नाटक में बीजेपी पर भी सरकार गिराने के आरोप लग रहे हैं. इस पर पार्टी का बचाव करते हुए शिवराज ने कहा कि सरकार गिराने में बीजेपी की कोई दिलचस्पी नहीं है. कुमारस्वामी सरकार में अंतर्विरोध इतने हैं. सपा, बसपा निर्दलीय और कांग्रेस के अपने गुट. अब कौन गुट किसके साथ जाएगा, कौन किसका दुश्मन, कौन दोस्त. अब वह अंतर्विरोध के चलते गिर जाए तो हम क्या कर सकते हैं.