महिलाओ व पुरुषों को बनाया हवस का शिकार

जयपुर(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) जयपुर मेंं 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार सीरियल रेपिस्ट जीवाणु के अमानवीय अपराध सामने आए हैं. शनिवार को पुलिस पूछताछ में सीरियल रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह जेल से छूटने के बाद उसकी सूचना देने वालों के लिए मौत का कहर बनेगा. साथ ही उसने बताया किया वह अबतक 45 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना चुका है.

पुलिस की गिरफ्त में आए जीवाणु ने पूछताछ में कहा कि वह उसकी सूचना देने वाले के परिवार पर मौत का कहर बनकर टूट पड़ेगा. पुलिस भी उसकी धमकियों को सुनकर हैरान हो गई. जीवाणु ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह शास्त्री नगर में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करना चाहता था. जीवाणु ने कोटा में अपने दोस्त को नाबालिग बच्ची की हत्या नहीं करने को अपनी सबसे बड़ी भूल बताया.

आरोपी जीवाणु ने अब तक 25 से ज्यादा नाबालिग बालकों को अपने हवस का शिकार बनाया. सीरियल रेपिस्ट जीवाणु 40 पुरुषों और किन्नरों के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण कर चुका है. वह महिलाओं की तुलना में कम उम्र के पुरुषों के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता था. आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणुओं के कई नाम हैं और वह अलग-अलग नामों से जाना जाता है.

आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु अपने एक दूसरे साथी रफीक के साथ मिलकर लूट और चोरी की वारदात करता था. दोनों में एक रात में अधिक चोरियों के लिए प्रतिस्पर्धा होती थी. आरोपी सिकंदर ने अपना नाम जीवाणु तो वहीं रफीक ने अपना नाम कीटाणु रखा था. जीवाणु मादक पदार्थों की भी तस्करी किया करता था और फिर वह इन मादक पदार्थों को जयपुर के परकोटा क्षेत्र में सप्लाई करता था.

पुलिस पूछताछ में जीवाणु ने बताया कि वह 1 जुलाई को शास्त्री नगर में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के बाद 2 जुलाई को जयपुर में ही नाई की थड़ी के पास छिपा था. मीडिया में सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद वह फरार हुआ था. इसके बाद वह सांगानेर में जाकर मजदूरों के साथ फुटपाथ पर सोया. 4 जुलाई को आरोपी जीवाणु टोंक की ओर चला गया था और फिर 5 जुलाई को देवली के ठेके पर सेल्समैन से झगड़ा किया. वहां भी वह मैनेजर सोहन लाल को गोली मारकर 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. देवली में लूट के बाद में आरोपी जीवाणु कोटा में अपने दोस्त के पास छिपा हुआ था.

बाद में पुलिस रेपिस्ट के मोबाइल नंबर की लोकेशन को खंगालते हुए कोटा तक पहुंची. शनिवार की शाम 5 बजे रेपिस्ट सिकंदर कोटा में भीमगंज में बाबू चाय वाले की थड़ी पर चाय पी रहा था तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस पूछताछ में उसने कबूला है कि 1 जुलाई और 22 जून को जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके में 7 साल और 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. 2015 में भी जमानत पर बाहर आने के बाद उसने भट्टा बस्ती इलाके में दो बच्चों से छेड़छाड़ की थी, तब पुलिस ने पकड़ लिया था लेकिन वो पुलिसकर्मियों पर सरिए से हमला कर भाग निकला था. इस पर अब तक 12 केस दर्ज हो चुके हैं और 6 बार जेल जा चुका है.